Dwayne Johnson : कभी प्रियंका चोपड़ा को दिल दे बैठे थे ड्वेन जॉनसन

Dwayne Johnson : कभी प्रियंका चोपड़ा को दिल दे बैठे थे ड्वेन जॉनसन

4 Min Read

Dwayne Johnson Birthday :ड्वेन जॉनसन उर्फ द रॉक आज अपना 51 जन्मदिन मना रहे हैं। बता दें कि डब्ल्यू डब्ल्यूऑफ के रेसलर और एक्टर भी है। 2 मई 1972 को कैलिफोर्निया में ड्वेन जॉनसन का जन्म हुआ था। इनके पिता रॉकी जॉनसन रेसलर थे और माता एटा भी रेसलिंग बैकग्राउंड से ही संबंध रखती थी। एक तरह से यही कारण था कि वह भी रेसलिंग की दुनिया में शामिल हो गए।

 ड्वेन जॉनसन ने 8 साल तक डब्ल्यू डब्ल्यूऑफ में रेसलर के रूप में हिस्सा बने रहे। उन्होंने साल 1996 में रेसलिंग से अपने करियर की शुरुआत की और 2004 में अलविदा कह दिया। रेसलिंग खेल को छोड़ने के बाद उन्होंने हॉलीवुड में अभिनेता के रूप में काम करना शुरू किया।

 ड्वेन जॉनसन ने न केवल विदेशी हीरोइन के साथ काम किया है बल्कि भारत के बॉलीवुड इंडस्ट्री की हीरोइन के साथ भी उन्हें काम किया है। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का नाम सबसे पहले आता है। जॉनसन ने 2004 में हॉलीवुड फिल्म से अपना डेब्यू किया था। उन्होंने कई शानदार फिल्में दी है जिसमें फर्स्ट एंड फ्यूरियस जर्नी जैसी फिल्म भी शामिल है।

Dwayne Johnson को प्रियंका चोपड़ा से हुआ था प्यार 

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) को बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से प्यार हो गया था। बता दें कि ड्वेन जॉनसन और प्रियंका चोपड़ा ने साल 2016-17 में साथ में काम किया था। दोनों ने बेवॉच में काम किया था। इस फिल्म को प्रियंका चोपड़ा के फैंस ने बहुत पसंद किया था। साल 2017 में एक इंटरव्यू में ड्वेन जॉनसन ने बोला कि प्रियंका चोपड़ा को पहली बार देखते ही उन्हें प्रियंका चोपड़ा से प्यार हो गया था। जॉनसन ने कहा कि मैं एक महिला से प्यार करता हूं और जब वह अमेरिका में पहुची तो यह काफी अजीब था। यह वही थी और हमारी एजेंसी के साथ मेरे एजेंट के साथ मिलकर साइन किया था। हमें तुरंत मिलाना पड़ा। न केवल मुझे उससे प्यार हो गया बल्कि एक पागलपन भरा विचार भी था कि वह बनारस में एक खलनायक का रोल निभाएगी।

फास्ट एंड फ्यूरियस से छा गए अभिनेता

द रॉक नाम से मशहूर ड्वेन जॉनसन ने अब तक कई शानदार फिल्मों की है। लेकिन फास्ट एंड फ्यूरियस, रेड नोटिस, ब्लैक, जैसी फ़िल्में से उन्हें पहचान मिली। फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म में अपने किरदार और एक्टिंग के दम पर वह लोगों के बीच तेजी से लोकप्रिय हो गये।

तीन बेटियों के पिता है ड्वेन जॉनसन 

हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) की पर्सनल लाइफ काफी इंटरेस्टिंग है। उन्होंने एक नही दो शादियां की है और उनको तीन खूबसूरत बेटियां हैं। यानी वह तीन खूबसूरत बेटियों के पिता है। 47 साल की उम्र के ड्वेन ने अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन हैशियन से शादी की थी। शादी से पहले दोनों 12 साल तक एक दूसरे को डेट किए थे। बता दे की लॉरेन मसूर अमेरिकी सिंगर है।

इसके पहले ड्वेन (Dwayne Johnson) ने हॉलीवुड प्रोड्यूसर डैनी ग्रेसिया से शादी की थी और दोनों की दो बेटियां है। इसके बाद उन्होंने लॉरेंस शादी की जिससे उन्हें एक बेटी है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version