रियलमी ने तोड़ी सारी हदें! Realme GT 6T में है वो खूबी जो आपने कभी नहीं देखी

रियलमी ने तोड़ी सारी हदें! Realme GT 6T में है वो खूबी जो आपने कभी नहीं देखी

3 Min Read
Realme GT 6T

रियलमी का धमाका! Realme GT 6T की बैटरी और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक!

आने वाले हफ्ते में धूम मचाने के लिए तैयार है रियलमी का धांसू स्मार्टफोन Realme GT 6T. कंपनी लगातार इस फोन के फीचर्स से पर्दा उठा रही है, जिससे यूजर्स में बेसब्री और भी बढ़ गई है. कुछ दिनों पहले ही

लॉन्च डेट 22 मई बताने के बाद अब कंपनी ने प्रोसेसर और बैटरी के बारे में जानकारी दे दी है. तो अगर आप भी Realme GT 6T का इंतजार कर रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए ही है.

Realme GT 6T : 5500mAh की दमदार बैटरी और 120W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग!

रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक GT 6T में 5500mAh की दमदार बैटरी लगी होगी. ये बैटरी दो सेल वाली बताई जा रही है, जिसमें हर सेल 2750mAh की होगी. इसके साथ ही ये फोन 120W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. कंपनी का दावा है कि ये चार्जर सिर्फ 10 मिनट में फोन की बैटरी को 50% तक चार्ज कर सकता है.

Realme GT 6T : स्नैपड्रैगन 7+ Gen 3 प्रोसेसर और धांसू डिज़ाइन

बैटरी के अलावा कंपनी ने ये भी बताया है कि Realme GT 6T स्नैपड्रैगन 7+ Gen 3 प्रोसेसर से लैस होगा. ये प्रोसेसर AnTuTu बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर 1.5 मिलियन से ज्यादा स्कोर हासिल कर चुका है. अभी हाल ही में इंटरनेट पर इस फोन के बैक पैनल की तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें नैनो मिरर डिजाइन फोन को प्रीमियम लुक देता है.

Realme GT 6T : 6.78 इंच का डिस्प्ले और 50MP का कैमरा

लीक्स और अफवाहों के मुताबिक, Realme GT 6T में 6.78 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले होगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1600 निट्स हाई ब्राइटनेस मोड को सपोर्ट करेगा. सामने आई तस्वीरों में फोन में डुअल कैमरा सेटअप और दो LED फ्लैशलाइट्स देखे जा सकते हैं. कैमरे के बारे में खबर है कि इसमें 50MP सोनी IMX882 मेन कैमरा और 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा होगा. साथ ही सेल्फी के लिए 32MP सोनी IMX615 फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है. हालांकि, अभी तक सामने आई स्पेसिफिकेशन्स लीक्स पर आधारित हैं. असलियत जानने के लिए हमें 22 मई को होने वाले लॉन्च का इंतजार करना होगा.

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version