GT vs CSK : गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 35 रन से हराया, प्लेऑफ की रेस में बनाए रखा रोमांच

GT vs CSK : गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 35 रन से हराया, प्लेऑफ की रेस में बनाए रखा रोमांच

2 Min Read
Gujarat Titans vs Chennai Super Kings IPL

अहमदाबाद GT vs CSK: गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2024 के 59वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 35 रन से रोमांचक हराकर प्लेऑफ की रेस में अपनी दावेदारी बरकरार रखी। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 231 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में चेन्नई की टीम 196 रन ही बना पाई और 35 रन से हार गई।

GT vs CSK : गिल और साई की शतकीय पारी ने गुजरात को दी मजबूत शुरुआत

गुजरात की जीत के हीरो रहे कप्तान शुभमन गिल और साई सुदर्शन। दोनों ने शानदार शतकीय पारी खेलकर टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई। गिल ने 50 गेंदों पर 104 रन और साई ने 50 गेंदों पर 103 रन की पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर 150 रन से अधिक की शानदार साझेदारी की। इसके अलावा डेविड मिलर ने 16 रन बनाकर नाबाद रहे।

GT vs CSK : चेन्नई की शुरुआत खराब, मिचेल और अली ने संभाला मोर्चा

चेन्नई की शुरुआत बेहद खराब रही। ओपनर बल्लेबाज रचिन रवींद्र और अजिंक्य रहाणे जल्दी ही आउट हो गए। इसके बाद डेरिल मिचेल और मोइन अली ने टीम को संभाला। मिचेल ने 27 गेंदों पर 63 रन और अली ने 31 गेंदों पर 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। इन दोनों के अलावा शिवम दुबे (18), रविंद्र जडेजा (14) और महेंद्र सिंह धोनी (26) ने भी कुछ रन बनाए।

GT vs CSK

GT vs CSK : गुजरात के गेंदबाजों ने डाला शानदार प्रदर्शन

गुजरात के गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया। राशिद खान ने 4 ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट लिए। वहीं, मोहम्मद नबी और रविश्रीनिवासन साई किशोर को भी 1-1 विकेट मिले।

इस जीत के साथ गुजरात के 10 अंक हो गए हैं और वह प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है। वहीं, चेन्नई को 12 मैचों में 6वीं हार का सामना करना पड़ा है।

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version