Realme C65 का धमाका! 5G स्मार्टफोन मात्र ₹11,499 में

Realme C65 का धमाका! 5G स्मार्टफोन मात्र ₹11,499 में

3 Min Read
Realme C65

क्या आप सस्ते में धांसू 5G स्मार्टफोन (Dhansu 5G Smartphone) लेना चाहते हैं? तो रुकिए मत, धमाका होने वाला है! Realme ने अपनी C सीरीज में एक धांसू धमाका किया है. मात्र ₹11,499 की कीमत में मिलने वाला ये 5G पावरहाउस फीचर्स से भरपूर है. जानिए क्या खास है इस फोन में.

Realme 120Hz डिस्प्ले और धांसू परफॉर्मेंस

रियलमी C65 5G में आपको मिल रही है 6.67 इंच की शानदार डिस्प्ले (Shaandar Display), जो 120Hz रिफ्रेश रेट (Refresh Rate) से लैस है. ये डिस्प्ले न सिर्फ स्मूथ स्क्रॉलिंग का मजा देगी बल्कि गेमिंग का अनुभव भी शानदार बनाएगी. फोन में MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर (Processor) लगा है जो तगड़ी परफॉर्मेंस का वादा करता है. तो फिर चाहे गेम खेलना हो या मल्टीटास्किंग, ये फोन हर काम को आसानी से संभाल लेगा.

Realme 50MP कैमरा से खींचे धांसू फोटोज

कैमरे के मामले में भी रियलमी C65 5G पीछे नहीं है. पीछे की तरफ आपको मिल रहा है 50 मेगापिक्सल का Samsung का धांसू कैमरा (Dhansu Camera) जो शानदार फोटोज खींचने में सक्षम है. सेल्फी लवर्स के लिए भी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. तो फिर चाहे आप घूमने फिरें या यादगार पलों को कैद करना चाहें, ये कैमरा आपका साथ निभाएगा.

Realme 5000mAh बैटरी और तगड़ी रैम

बैटरी लाइफ की चिंता करने वालों के लिए भी रियलमी C65 5G बेहतरीन विकल्प है. इसमें दमदार 5000mAh की बैटरी दी गई है जो पूरे दिन साथ निभाएगी. साथ ही 15W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट (Fast Charging Support) भी है, जिससे आपका फोन चुटकी में चार्ज हो जाएगा. परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाने के लिए 4GB या 6GB रैम के दो ऑप्शन मिलते हैं. तो फिर चाहे आप गेम खेलें या ढेर सारे ऐप्स चलाएं, ये फोन आपको निराश नहीं करेगा.

तो फिर देर किस बात की?

रियलमी C65 5G अपने शानदार फीचर्स और किफायती दाम (Kifayati Daam) के साथ मार्केट में तहलका मचाने के लिए तैयार है. 120Hz डिस्प्ले, धांसू कैमरा, दमदार प्रोसेसर और लंबी चलने वाली बैटरी – ये सब आपको मिल रहा है मात्र ₹11,499 की शुरुआती कीमत में. तो फिर देर किस बात की? अगर आप सस्ते में दमदार 5G स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो रियलमी C65 5G आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है.

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version